Follow on Telegram

Scorpio लवर्स के आ गए मजे, Mahindra Scorpio N का Adventure Edition भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 2.2L Mhawk Engine

Mahindra Scorpio N Adventure Edition: भारत में जल्द ही Mahindra Scorpio N का नया एडवेंचर एडिशन लॉन्च होने वाला है, जो Ford Endeavour को कड़ी टक्कर दे सकता है. आपको बता दें महिंद्रा ने दक्षिण अफ्रीका में Scorpio-N का एडवेंचर एडिशन पेश कर दिया है. यह नया एडिशन टॉप-स्पेक Z8 फोर-व्हील ड्राइव वेरिएंट पर आधारित है और इसे ऑफ-रोडिंग के लिए तैयार किया गया है, जिससे यह खराब रास्तों पर भी आसानी से चल सके.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Mahindra Scorpio N Adventure Edition
Mahindra Scorpio N Adventure Edition

फीचर्स:


Mahindra Scorpio N एडवेंचर एडिशन में कई बदलाव किए गए हैं, खासकर इसकी बाहरी बॉडी में बहुत से बदलाव देखने को मिलते हैं. इसमें नए ऑफ रोडिंग वाले बंपर मिलते हैं, जो फ्रंट और रियर दोनों हिस्सों में लगाए गए हैं, ताकि अप्रोच और डिपार्चर एंगल बेहतर हो सके. इसके अलावा इसमें टो बार, हाई लिफ्ट जैकिंग पॉइंट, रिकवरी हुक, एक विंच और एक्सेसरी लाइट भी शामिल हैं.

यह भी पढ़िए: OLA और Hero इसके आगे मांगती है पानी, TVS Ntorq है युवाओं का पसंदीदा स्कूटर, 125cc के इंजन के साथ..

एडवेंचर एडिशन में 4 व्हील ड्राइव के साथ नॉर्मल, ग्रास, ग्रेवल, स्नो, मड और सैंड जैसे टेरेन मोड दिए गए हैं. अन्य फीचर्स में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-लॉकिंग डिफरेंशियल, हिल डिसेंट कंट्रोल, मैकेनिकल रियर-लॉकिंग डिफरेंशियल और हिल होल्ड जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

इंजन:


नई Scorpio N एडवेंचर एडिशन में 2.2L का M Hawk डीजल इंजन है, जो 172 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड AMT गियरबॉक्स दिया गया है. इस दमदार इंजन की वजह से यह गाड़ी किसी भी तरह की सड़कों पर बेहतरीन प्रदर्शन करने में सक्षम है.

कीमत:


अगर Mahindra Scorpio N एडवेंचर एडिशन भारत में लॉन्च होती है, तो इसकी कीमत रेगुलर Scorpio N से थोड़ी अधिक हो सकती है. वर्तमान में रेगुलर Scorpio N की एक्स-शोरूम कीमत 12.49 लाख रुपये से 23.90 लाख रुपये के बीच है. हालांकि महिंद्रा ने अभी तक इस एडवेंचर एडिशन की आधिकारिक कीमत बताई नहीं है.

Leave a Comment